बोनी कपूर है SuperFather, बेटियों को नहीं होने दे रहे मां की कमी महसूस

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 12:12 PM (IST)

बच्चों की अच्छी परवरिश में केवल मां का ही नहीं, पापा का भी अहम रोल होता हैं। इसलिए बच्चों की लाइफ में मां-बाप काफी अहम स्थान रखते हैं। मां-बाप का साथ हो तो बच्चे हमेशा हर दुख और मुश्किल का डट कर सामना कर लेते हैं। कहा जाता है कि बच्चे पिता से ज्यादा अपनी मां के करीब होते है, लेकिन जितना वह अपनी मां के करीब होते है, उतना ही प्यार अपने पापा के साथ भी करते हैं। पिता उनका एक रोल मॉडल होता है, जो उन्हें सही राह दिखाता है और हमेशा अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करता हैं। ऐसे दर्जा रखते है बॉलीवुड के कई फादर्स, जिनमें से एक है बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर।  

PunjabKesari

PunjabKesari

भले ही बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी को इस दुनिया से गए काफी महीने को चुके हैं, लेकिन आज भी उनका परिवार शोक में हैं। ऐसे में बोनी कपूर पूरी कोशिश में लगे हुए कि उनकी दोनों बेटियों को मां की कमी कभी न महसूस हो। श्रीदेवी के बाद बोनी कपूर फिर से ट्रैक पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी बेटियों , जाह्नवी और खुशी का ख्याल भी बखूबी रख रहे हैं। बोनी अपने गम को छिपाए अपनी बेटियों को खुश करने में लगे हैं।

PunjabKesari

बोनी अक्सर जाह्नवी और खुशी को डिनर या फिर मूवी डेट पर ले जाते हैं। अगर जाह्नवी या खुशी को कहीं जाना भी होता है तो अक्सर उनके साथ दिखाए देते हैं। अगर उन्हें उनके साथ जाने का टाइम नहीं होता तो वह  खुद उन्हें ड्रॉप और पिक करने आते हैं। बोनी कपूर बॉलीवुड के एक  प्रोटेक्टिव पिता है जो अपनी बेटियों को हमेशा प्रोटेक्ट करके रखते हैं। अपनी इसी खासियत की वजह से बोनी कपूर बॉलीवुड के सुपर फादर्स की लिस्ट में शामिल हैं। केवल बोनी ही नहीं अपनी बेटियों को प्रोटेक्ट करते है बल्कि श्रीदेवी की तरह उनकी बेटियां भी अपने पापा बोनी की पूरी केयर करती हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static