सोनीपत के रोड शो में सीएम ने दिखाई ताकत, पंजाब के मुख्यमंत्री को घेरा

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 11:26 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में रोड शो करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यहां पर 66 करोड़ की लागत से बनी चार परियोजनाओं का उद्घाटन किया। वहीं पाकिस्तान को जाने वाले पानी को रोके जाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी घेरा। मुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान 4900 घोषणाओं में से 3350 का पूरा होना बताया। वहीं रोड शो का संबंध चुनावों से न होकर जनसंपर्क का माध्यम बताया।

PunjabKesari

सोनीपत में सीएम और जैन का शक्ति प्रदर्शन
जहां एक ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोनीपत में करोड़ों की परियोजनाओं के ताबड़तोड़ उद्घाटन और शिलान्यास किए। वहीं इस दौरान सीएम खट्टर और उनके मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन भी किया। रोड शो के दौरान कैबिनेट मंत्री कविता जैन और सांसद कौशिक भी मौजूद थे।

PunjabKesari

पाकिस्तान को जा रहे पानी पर पंजाब के मुख्यमंत्री को घेरा
सीएम ने लघु सचिवालय में बने सरल केंद्र खेवड़ा गांव में राजकीय औद्योगिक संस्थान और एक पावर हाउस का उद्घाटन किया। यहां पाकिस्तान में जा रहे पानी के संबंध में कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का उन्हें पत्र मिला है जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इस बारे में व्यवहार्यता रिपोर्ट नहीं मिल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि यह बात ठीक नहीं हैं।

केन्द्रीय जल आयोग के पास जाकर करेंगे दखल
 उन्होंने कहा अब हम केन्द्रीय जल आयोग के पास जाकर इस मुद्दे पर दखल के मामले को उठाएंगे। इस मुददे पर आयोग ने पहले से ही निर्णय लिया हुआ है कि इस पानी को रोकना चाहिए। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय जल आयोग पाकिस्तान में जा रहे पानी पर अपनी दखलअंदाजी करें और निश्चित रूप से इसकी व्यवर्याहता देखकर इसकी रिपोर्ट बनाएं। उन्होंने कहा कि डैम बनाकर इस पानी को पाकिस्तान में जाने से रोकना चाहिए तथा यह पानी अपने प्रदेशों में उपयोग किया जाना चाहिए, चाहे यह पानी पंजाब, हरियाणा या किसी को भी मिले।

सोनीपत में सीएम का नौंवा रोड शो
सोनीपत में आज सीएम का यह 9वां रोड-शो है और इससे पहले वह आठ स्थानों पर रोड-शो कर चुके हैं। सीएम रोड शो साथ-साथ गांवों में वे सीधा संवाद कर रहे हैं।

4900 घोषणाओं में से 3350 पूरी: सीएम
उन्होंने कहा कि सोनीपत के साथ-साथ राज्य के 22 जिलों में भी समान विकास करवाया जा रहा है। उनके द्वारा 4900 घोषणाएं की गई है जिसमें से 3350 पूर्ण हो चुकी हैं या उन पर कार्य चल रहा है। 

रोड शो का चुनाव से नहीं कोई संबंध
सी एम ने रोड शो पर कहा कि यह जनसंपर्क है और इसका चुनाव से कोई संबंध नहीं हैं। यह जनसंपर्क कार्य हमारा पांच साल तक चलने वाला कार्य है। उन्होंने कहा कि हमारा कार्य हमेशा जनता से संपर्क साधना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static