मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछली सरकारों को बताया 'बीबीसी की सरकार'

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 10:04 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पृथला के गांव नवादा में दिव्यागों के लिए उपकरण बनाने वाली एल्मिकों कंपनी की यूनिट का शिलान्यास करने बाद कहा कि जल्द हरियाणा में दिव्यागों के लिए एक अलग अस्पताल का निर्माण किया जाएगा। वहीं उन्होंने पूर्व की सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारों बीबीसी मशहूर था लेकिन बीजेपी ने उस सब पर अकुंश लगा दिया है। इस मौके पर उनके साथ मौजूद केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भी पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला।

यहां सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों में तबादले के नाम पर भ्रष्टाचार होता था लेकिन बीजेपी की सरकार ने ऑनलाइन तबादला नीति लागू की है, जिससे जो कर्मचारी चाहे वह अपनी मर्जी के अनुसार तबादला करवा सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पिछले सरकारों बीबीसी ही ज्यादा रहता था। उन्होंने बीबीसी का मतलब समझाते हुए बताया कि बी से भर्ती और बी से बदली और सी से सीएलयू केवल यह तीन काम की पिछली सरकारों में मुख्य रूप से किए जाते थे जो कि बीजेपी ने अब पूरी तरह से सुधार दिए हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करके जो उनकी सरकार को दागदार करने की कोशिश करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा, ना भ्रष्टाचार करेगें और ना ही करने देंगे।

वहीं केन्द्रीय राज्जीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार ने किसी भी किसान की जमींन नहीं ली है लेकिन कांग्रेस सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया। वहीं पूरे देश में गंठबधंनो का दौर जारी है जो कि केवल इसलिए बनाए जा रहे है कि देश बचे या ना बचे लेकिन मोदी की सरकार नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी तो हट जांएगे लेकन देश का क्या होगा। लेकिन फिर वही इतिहास दोहराया जाएगा ममता कहेगी उसे रेल मंत्रालय चाहिए तो लालू कहेगा उसे कोयला मंत्रालय चाहिए। भानुमती का कुनबा देश का भला कभी नहीं कर सकता लेकिन मोदी जी देश के भले केलिए रात दिन एक कर रहे हैं और लोगों का भला करने में लगे हुए हैं।

वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद लोकसभा सीट से लगातार तीन बार सांसद रहे रामचंद्र बैंदा के देहांत पर उनके निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि रामचंद्र बैंदा बहुत ही हंसमुख इंसान थे, उनसे मेरा बहुत ही पुराना रिश्ता है। उनके जाने पर मुझे बहुत कष्ट हुआ और भगवान से यह प्रार्थना करते हैं कि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static