दर्दनाक हादसा: ओवरलोड ट्राले ने बाइक सवार बाप-बेटी को रौंदा

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 03:25 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के तहसील टाउन में एक ओवर लोड ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता व उसी बेटी को रौंद डाला। हादसा उस समय हुअा जब छात्रा पिता के साथ कम्प्यूटर सिखने जा रही थी। हादसे में घायल दोनों बाप-बेटी को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां छात्रा की नाजूक हालत के चलते निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अागामी कार्रवाई के लिए ओवरलोड ट्रेक्टर व चालक को काबू कर लिया है। 
PunjabKesari
पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया की उनकी बेटी ने बीकॉम सेकंड ईयर की परीक्षा हाल ही में दी है और वह मेरे पास छुटियां बिताने आई थी। मै अपनी बेटी को कम्प्यूटर सिखाने के लिए सेन्टर में बाइक पर छोड़ने जा रहा था की जैसे ही बरसत रोड से होते हुए तहसील टाउन के बजार से निकलने लगा की बजार के बीच से जा रहे ओवरलोडेड  ट्राले के लापरवाह चालक ने एक दम कट मारा। 
PunjabKesari
अचानक टायर स्लिप हो गया और बेटी ट्राले के निचे अा गई। भीड़ भाड़ होने के कारण लोगों ने शोर मचाया तो ट्रेक्टर चालक ने ब्रेक लगाए। छात्रा का दाया पूरा पैर पहिये के निचे कुचला गया था,

फिलहाल पुलिस ने आगामी कार्यवाई के लिए मिटी से भरे ओवरलोड ट्रेक्टर ट्राले को कब्जे में ले लिया हे और ड्राइवर को भी काबू कर लिया हे। ड्राइवर ने बताया की उसका लाइसेंस नवीनीकरण के लिए यूपी की अथॉरिटी में जमा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static