ईद पर PAK की नापाक हरकत पर बोले राजनाथ, कल दूंगा इस पर जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्लीः दुनियाभर में आज ईद की रौनक है लेकिन पाकिस्तान इस दिन भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पाक की ओर से आज अरनिया और नौशेरा में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। वहीं सरकार अब जम्मू-कश्मीर में एक तरफा सीजफायर को लेकर रविवार को फिर से विचार करेगी। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में भारतीय सेना का जवान विकास गुरुंग शहीद हो गया। वहीं पत्थरबाजों ने भी नमाज अदा करने के बाद घाटी में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने को लेकर कहा कि वे इसका जवाब रविवार को देंगे।
PunjabKesari
सरकार की तरफ से संकेत दिए गए कि ईद के बाद आतंकियों और सीजफायर पर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ स्थगित अभियान की अवधि की समीक्षा की गई। वहीं बैठक में राजनाथ ने मोदी को 'राइजिंग कश्मीर' के वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या समेत हाल में हुई हत्याओं के मद्देनजर कश्मीर घाटी की सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी।
PunjabKesari
गृह मंत्री ने प्रधानमंत्री को दो महीने की अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी। अमरनाथ यात्रा 28 जून से शुरू हो रही है। बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और खुफिया एवं सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी शरीक हुए। बता दें कि रमजान में संघर्ष विराम की घोषणा 17 मई को की गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News