CCTV में कैद हुए स्कूटी से 2 लाख रुपए चुराने वाले आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:08 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): होटल के बाहर खड़ी स्कूटी से 2 लाख रुपए की रकम चुराने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में नामजद एक आरोपी अज्ञात बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बलदेव सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी गांव भगवानपुर थाना फत्तूढींगा ने एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर गब्बर सिंह को दी अपनी शिकायत में बताया था कि उसने 4-5 दिन पहले दाना मंडी के एक आढ़ती से 2.11 लाख रुपए लिए थे जो उसने सोसायटी में जमा करवाने थे।

इसमें से उसने 1.31 लाख रुपए की रकम 12 जून को जमा करवा दी थी तथा बाकी 80 हजार रुपए की रकम उसके पास थी। इसी दौरान उसने 90 हजार की रकम शेखूपुर बैंक से निकलवाई थी तथा 30 हजार की रकम उसने अपने गांव के एक व्यक्ति से उधार ली थी। इस तरह वह कुल 2 लाख रुपए की रकम आढ़ती को वापस करने के लिए अपनी स्कूटी (नंबर पी.बी. 9 ए.डी. 6928) पर जब दाना मंडी गया तो उसे वह आढ़ती नहीं मिला जिसके कारण वह कुछ खाने-पीने के लिए शहर के होटल में आ गया। 


इस दौरान जब वह होटल में पहुंचा तो उसके पीछे करनैल सिंह पुत्र प्रीतम सिंह, मनदीप सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी गांव भगवानपुर तथा एक अन्य अज्ञात व्यक्ति आ गया। शाम करीब 5.30 बजे वह होटल से बाहर निकल कर जब स्कूटी पर नकदी देने के लिए दाना मंडी में आढ़ती के पास गया तो उसने अपनी स्कूटी की डिक्की से 2 लाख रुपए की रकम गायब पाई। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर :होटल के सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक करवाने पर करनैल सिंह व उसके साथियों द्वारा 2 लाख रुपए चोरी करते हुए देखा गया। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने आरोपियों करनैल सिंह, मनदीप सिंह तथा एक अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News