स्विफ्ट के Red Devil एडिशन का हुआ खुलासा, स्पीड देख हो जाएंगे हैरान

6/16/2018 12:58:45 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी स्विफ्ट कार के एक नए मॉडल का खुलासा कर दिया है। इसे स्विफ्ट रेड डेविल एडिशन मॉडल कहा जा रहा है और इसमें रेग्युलर मॉडल के मुकाबले कॉस्मेटिक अपग्रेड्स होंगे जिनमें नया पेंट, बॉडी किट  शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस मॉडल को ज्यादा पावरफुल बनाया है जिससे यह महज 8.1 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़े में सक्षम है। बता दें कि इस रेड और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन वाली गाड़ी के केवल100 यूनिट्स ही बनाए जाएगें। अनुमान है कि इसे ऑस्ट्रेलिया में लांच किया जाएगा और इसकी कीमत कीमत 29,156 AUD यानी लगभग 14.8 लाख रुपए होगी।

 

PunjabKesari

 

अाकर्षक डिजाइन 

नई स्विफ्ट रेड डेविल एडिशन स्विफ्ट स्पोर्ट के मुकाबले ज्यादा अग्रेसिव दिखती है। कार में लाल और काले रंग के रेसिंग स्ट्राइप को सामने ब्लैक बंपर ब्लेड से कंबाइन किया गया है जोकि इस काफी अाकर्षक बना रहे हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस कार का कैबिन काफी हद तक स्विफ्ट स्पोर्ट जैसा ही होगा। कार में इंटीरियर डार्क है जो कि लाल हाइलाइट्स और स्टाइलिंग एलिमेंट्स से लैस है। वहीं सीटों पर लाल रंग की सिलाई देखने को मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

इसमें 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बो, 4 सिलिंडर इंजन है जोकि 138 हॉर्सपावर और 230 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल या आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन सिस्टम के आॅप्शन के साथ लाया गया है। यानी इस कार का इंजन स्विफ्ट स्पोर्ट के सामान होगा।हालांकि कंपनी ने अभी इस कार की भारत में लांचिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन भारत में सुजुकी स्विफ्ट की लोकप्रियता को देखते हुए इस रेड डेविल एडिशन के लांच होने की संभावना जताई जा रही है।  
 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static