अलग-अलग हादसों में 3 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 10:20 AM (IST)

फरीदकोट/कोटकपूरा:  विभिन्न हादसों में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। श्री मुक्तसर साहिब रोड पर पड़ते गांव वाड़ा दराका के नजदीक घटे एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भाई जसवीर सिंह पुत्र हरनेक सिंह अपने मोटरसाइकिल पर कोटकपूरा की ओर आ रहा था। इस दौरान शाम 7 बजे के करीब कोटकपूरा की तरफ जा रही एस.यू.वी. गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। यह गाड़ी हादसे के बाद सड़क किनारे एक वृक्ष के साथ जा टकराई।
 

 इस हादसे दौरान भाई जसवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना सदर कोटकपूरा के हवलदार चमकौर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व कार्रवाई शुरू की। इस संबंधी हवलदार चमकौर सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र गुरशरन सिंह के बयानों पर गाड़ी के चालक खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  उन्होंने बताया कि मृतक के  शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि भाई जसवीर सिंह गत लंबे समय से गांव लालेआना के गुरुद्वारा साहिब में पाठी सिंह के तौर पर सेवा निभा रहा था।
 

वहीं में  कार की टक्कर लगने से एक लड़के की मौत हो जाने के मामले में स्थानीय थाना सदर में एक अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार यह मुकद्दमा लखविंद्र सिंह पुत्र मुखत्यार सिंह निवासी गांव खुंडे हलाल के बयानों पर दर्ज किया गया है। बयानकत्र्ता ने बताया कि वह अपने लड़के दिलजीत सिंह (9) समेत अपनी बहन जो फरीदकोट के नजदीकी गांव टहिना में रहती है, से मिलने आया था।
 

बयानकर्ता ने बताया कि टहिना में उसका लड़का साइकिल चला रहा था कि एक कार तेज रफ्तार के साथ आई और उसके साइकिल में साइड मार दी। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।  स उपरांत घायल होने की सूरत में दिलजीत सिंह को गुरु गोबिन्द सिंह मैडीकल अस्पताल फरीदकोट में दाखिल करवाया गया जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।  बरगाड़ में बाजाखाना के बठिंडा रोड पर नए बने पुल से उतरते समय अधूरे छोड़े रास्ते के कारण एक व्यक्ति की कीमती जान चली गई।

जानकारी के अनुसार अजायब सिंह पुत्र कौर सिंह निवासी बाजाखाना राम टिल्ला मलूका से पाठ करके वापस आ रहा था कि जब वह शेख फरीद स्कूल बाजाखाना के पास राष्ट्रीय राजमार्ग को क्रास करने लगा तो पुल उतरते ही अधूरे छोड़े रास्ते के कारण कोटकपूरा साइड से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अजायब सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार मौके पर कार छोड़कर भाग गए। बाजाखाना वासियों ने मांग की कि यहां कोई संकेत चिन्ह या रैड लाइन नहीं लगाई गई, जिस कारण यहां अक्सर हादसे घटित होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News