बिजली विभाग के जेई ने की छात्रा से की अश्लील बातें, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 04:41 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में बिजली विभाग के एक जेई के ऊपर मीटर चेकिंग के नाम पर एक छात्रा का मोबाइल नंबर हांसिल करने के बाद अश्लीलता भरी बातें करने का आरोप लगा है। जिसके बाद छात्रा ने जेई के साथ बातचीत की रिकोंर्डिंग पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने जेई के खिलाफ छेड़खानी व धमकी का मामला दर्ज़ कर लिया है।

पीड़ित छात्रा की मानें तो चौफटका विद्युत उपखण्ड के जेई अरविंद कुशवाहा महीने भर पहले धूमनगंज के प्रीतमनगर स्थित एक घर में बिजली मीटर चेकिंग करने गया था।वहां मीटर में जेई ने कुछ गड़बड़ी की बात कहते हुए घर में मौजूद छात्रा से कारवाई की बात कही। बहाने से छात्रा का मोबाइल नम्बर भी हासिल कर लिया।

छात्रा का आरोप है कि उस दिन के बाद से जेई लगातार कॉल कर परेशान करने लगा और उससे अश्लीलता भरी बातें व मैसेज भेजना शुरू कर दिया। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो जेई ने उसके मां-बाप को जेल भेजने की धमकी देना शुरू कर दिया। उसके बाद से छात्रा ने जेई का वॉइस रिकॉर्डिग करना शुरू कर किया। जिसके बाद छात्रा ने पूरे प्रमाण के साथ पुलिस अधिकारियों से मिलकर जेई की शिक़ायत की।

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर जेई के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज़ कर लिया है। जेई की तलाश में घर पर दबिश भी दी गई पर वह नहीं मिला। पुलिस का कहना है की उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है ज़ल्द ही उसे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static