नहीं थम रहा मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी का खेल, कक्षा 4 की छात्रा को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 11:20 AM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में लगातार मासूम बच्चियों से रेप की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। केंद्र सरकार के सख्त कानून लागू करने के बाद भी इन घिनौनी वारदातों में इजाफा हुआ है। ताजा मामला इलाहाबाद जिले का है। जहां कक्षा 4 में पढ़ने वाली एक छात्रा से युवक ने गैंगरेप किया। जिसके बाद छात्रा की हालत बेहद खराब हो गई। इतना ही नहीं आरोपी उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला झूंसी इलाके का है। यहां की रहने वाली छात्रा घर से शाम को दुकान से सामान लाने के लिए निकली। तभी रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे युवकों ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर दिया और खेतों की तरफ ले गए। यहां दरिंदों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद वह मासूम की बिगड़ती हालत देखकर फरार हो गए।

उधर, बच्ची घर ना मिलने पर उसके परिजन उसे ढूंढते रहे, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। जिसके बाद खोजबीन के दौरान बच्ची खेत में बेहोश मिली। तभी परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई है। बच्ची  के परिजनों थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static