पिस्तौल की नोक पर व्यक्ति से मारुती शिफ्ट कार लूटकर फरार हुए बदमाश(Video)

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 09:30 AM (IST)

पंचकूला(धरणी):  पंचकूला के चंडीमंदिर थाना के अंतर्गत पड़ते सेक्टर 27 में देर रात  तीन अज्ञात लोगों ने पिस्तौल की नोक पर एक व्यक्ति से मारुती शिफ्ट कार लूटी और फरार हो गए। तीनों लूटेरे एक बाइक पर सवार होकर आये थे। कार मालिक रामाकेश ने बताया कि कार रोककर वह थोड़ी दूरी पर बाथरूम के लिए गया था। जब वापिस आया तो तीन अज्ञात लोगों ने उस पर पिस्तौल तान दी और कार के साथ उसका  मोबाइल , 4 एटीएम और गाड़ी में मौजूद कई दस्तावेज लेकर फरार हो गए।  
PunjabKesari
पुलिस ने इसकी सुचना मिलने पर नाकेबंदी कर तीनों लूटेरो की तलाश शुर कर दी है।  बता दे कि कुछ दिन पहले ही गैंगस्टर सम्पत नेहरा के साथी गनपॉइंट पर इसी क्षेत्र से एक गाड़ी लेकर भागे थे। जो बाद में मोहाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए थे। पुलिस को आशंका है कि इस लूट की घटना को अंजाम देने वाले दूसरे गैंग के लोग है।  
PunjabKesari
पीड़ित व्यक्ति रामाकेश ने बताया कि वह अम्बाला के गोकुलगड गांव से पिंजौर के रामपुर जंगी की तरफ जा रहा था। उसने अपनी कार पंचकूला सेक्टर 27 के पास रोकी। जिसके बाद ये घटना हुई। चंडीमंदिर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि आस-पास के एरिये में नाकेबंदी की गई है। आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।  
 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static