कोर्ट ने रद्द की अरमान कोहली की जमानत याचिका, 26 जून तक रहेंगे हिरासत में

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। वहीं कई दिनों से फरार होने का बाद उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। हाल ही में अरमान की ज़मानत याचिका को बुधवार मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की तरफ से खारिज कर दिया है। जमानत याचिका खारिज होने की वजह से अब उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत रहना होगा। 

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

अरमान पर आरोप है कि पैसे को लेकर हो रही बहस के बीच उन्होंने नीरु रंधावा के साथ मारपीट की और इतनी जोर से धक्का दिया कि नीरु के सिर पर गहरी चोट आ गई। इसके बाद नीरु को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। नीरु के सिर पर टांके भी लगे हैं। 

PunjabKesari

नीरु ने एक इंटरव्यु में इस मामले की पूरी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि पहले भी अरमान उनके साथ खूब गाली-गलौच और मारपीट करते रहते हैं। नीरू ने कहा कि अब इस घटना के बाद वो अरमान को‌ न माफ करेंगी और न ही उनके पास वापस ही जाएंगी। नीरु ने ये भी बताया कि अब मैं कभी दोबारा नहीं जाऊंगी। मैंने पब्लिकली इसीलिए सारी बातें की है ताकि मैं उससे बाहर निकल सकूं। बाकी महिलाओं से यही कहना चाहूंगी कि ऐसे इंसान के साथ रहने से अच्छा है कि आप सिंगल रहें।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED सुनंदा पुष्कर मामला: शशि थरूर की जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका खारिज