किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 01:12 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान)-उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितयाें में माैत हाे गई। मृतका के मायके वालों ने ससुरालियों पर गुर्दे के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गईं है।
PunjabKesari
मामला मेरठ के टीपी नगर थाना अन्तर्गत में पड़ते एक इलाके का है। मृतक महिला अंजू की शादी 5 साल पहले ट्रक ड्राइवर विक्की से हुई थी। अंजू का विक्की के साथ अक्सर विवाद रहता था। बताया जा रहा है कि दहेज के लिए विक्की कई बार अंजू की पिटाई कर चुका है। इतना ही नहीं विक्की अपनी बहन जिसके गुर्दे खराब थे उसके लिए अंजू पर गुर्दे दान करने का भी दबाव बनाता था। उसकी वजह से भी दाेनाें में अक्सर विवाद हाेता रहता था। वहीं बुधवार काे देर रात महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने उसके पति व उसके घरवालों पर दहेज उत्पीड़न और उसे ज़हर देकर जान से मारने का आरोप लगाया, साथ ही उसका शव भी गायब करने की बात कही। 
PunjabKesari
मृतका के परिजनों ने बताया कि विक्की की बहन गुड्डन के दोनों गुर्दे खराब हो चुके हैं जिसके कारण आए दिन विक्की अपनी पत्नी अंजू से शराब के नशे में धुत होकर घर आने पर लड़ाई झगड़ा किया करता था। वह अपनी पत्नी पर आए दिन अपना एक गुर्दा देने और दहेज की मांग करता था जिसको लेकर पति पत्नी में विवाद बना रहता था। 

विक्की ने कल देर रात शराब के नशे में अंजू के साथ मारपीट की और फिर उसे ज़हर देकर मार दिया और साथ ही उसका शव लेकर फरार हो गया जिसका कोई सुराग नहीं लगा है। कार्रवाई की मांग के लिए परिजन पुलिस की शरण में पहुँचे जहां पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static