शोरूम के लेडीज बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा, कुछ यूं हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 12:23 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 18 स्थित इलेक्ट्रॉनिक आइटम के शोरूम विजय सेल्स में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक दपंति शोरूम में एसी की खरीदारी करने गए थे, तभी महिला शोरूम के बाथरूम में गई तो उसने देखा कि वहां पर एक कैमरा चल रहा है ,जब महिला ने गौर से देखा तो वह बाथरूम में मोबाइल मौजूद था। जिसका कैमरा चल रहा था। इस बारे में महिला और उसके पति ने तुरंत शोरूम प्रबंधन और नोएडा पुलिस को सूचना दी। फिलहाल नोएडा पुलिस ने मोबाइल जब्त कर दंपति की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक पीड़ित दंपति सेक्टर 120 के निवासी हैं। पीड़ित दंपत्ति का आरोप है कि बाथरूम में पकड़ा गया मोबाइल शोरूम में ही काम करने वाले एक कर्मचारी का था, जिसे शोरूम प्रबंधन ने मौके से भगा दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत लेकर मामला दर्ज कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

महिलाओं के बाथरूम में लगा कैमरा 
बताया जा रहा है कि शोरूम में महिलाओं के बाथरूम में वीडियो बनाने के लिए कैमरा प्लांट किया गया था बाथरूम में कैमरा होने को लेकर तुरंत ही महिला और उसके पति ने शोरूम प्रबंधन और नोएडा पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिससे शोरूम में हड़कंप मच गया। 

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले का पता चलते ही एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने थाना सेक्टर-20 पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फरार संदिग्ध कर्मचारी की तलाश कर रही है। थाना सेक्टर-20 प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि शोरूम से फरार कर्मचारी की पहचान सरूरपुर गाजियाबाद निवासी सचिन तोमर के रूप में हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static