इस बिजनेसमैन ने मुंबई में खरीदा 45 करोड़ रुपए का फ्लैट

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 11:08 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः मुंबई के मालाबार हिल में आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने 5 बेडरूम का लग्जरी सी-व्यू फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट की कीमत 45.2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसे सिटीबैंक इंडिया द्वारा बेचा गया है।

मिलेंगी दो कार पार्किंग 
आईएल प्लाजो बिल्डिंग में 18वें और 19वें फ्लोर पर मौजूद डुप्लेक्स फ्लैट की इस डील में वैल्यू कार्पेट एरिया बेसिस पर 1.29 लाख रुपए प्रति स्क्वेयर फीट की है।गोयनका के नए अपार्टमेंट का कार्पेट एरिया 3,500 स्क्वेयर फीट का है। उन्हें अपार्टमेंट के लिए अलॉटेड दो कार पार्किंग भी मिलेंगी। यह डील मालाबार कोस्टल होल्डिंग्स LLP नाम की स्पेशल पर्पज व्हीकल (SPV) कंपनी के जरिए की गई है।
PunjabKesari
मशहूर हस्तियां रह चुकी है इस बिल्डिंग में 
लिटल गिब्स रोड पर मौजूद इस बिल्डिंग के निवासियों में बिलियनेयर इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला, और स्वर्गीय अभिनेता विनोद खन्ना जैसे मशहूर नाम शामिल हैं। आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला भी इस बिल्डिंग में रह चुके हैं। मुंबई की मशहूर बिल्डिंग्स में शामिल IL प्लाजो का निर्माण 1972 में हुआ था। यह दक्षिण मुंबई के सबसे ऊंचे प्वाइंट पर है। इसके तीन ओर समुद्र है और बिल्डिंग से शहर का अच्छा नजारा दिखता है। बिल्डिंग में चार विंग हैं और प्रत्येक फ्लोर पर दो अपार्टमेंट हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News