सरकार ने मानी आशा वर्कर्स की मांगें, नोटिफिकेशन भी किया जारी

अंबाला: पिछले कई दिनों से मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही आश वर्कर्स के आगे सरकार को झुकना पड़ा। हरियाणा के खेल अौर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आशा वर्कर्स की सारी मांगें मान ली गई हैं अौर इसकी नोटिफिकेशन भी जारी कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि गत दिवस आशा वर्कर्स ने हरियाणा सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया और मंत्री के घर के बाहर बैठ गई थी, जिस पर गर्मी का कहर आफत बनकर बरसा और लगभग आधा दर्जन आशा वर्कर बेहोश हो गई थी।

हरियाणा खेल विभाग के निदेशक जगदीप सिंह के तबादले को विपक्ष ने निदेशक की बलि बताया है इस पर विज ने खेल निदेशक के तबादले को रूटीन तबादला बताया है। उन्होंने कहा कि ट्रांसफर तो होती रहती हैं, यह कोई नई बात नहीं है। विज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष तो कुछ भी बोल सकता है, उनके ऊपर कोई लगाम तो है नहीं, उनको कोई रोकने और टोकने वाला भी नहीं है। 

अनिल विज ने विपक्ष से सवाल किया कि क्या ट्रांसफर उनके राज में नहीं हुआ करती थी? ट्रांसफर होना कोई बड़ी बात नहीं है। सरकार के जूनियर और सब जूनियर खिलाड़ियों का कैश अवार्ड बंद करने के फैसले पर खेल मंत्री अनिल विज ने सफाई देते हुए कहा कि पहले जूनियर और सब जूनियर खिलाड़ियों को इनाम देने का प्रावधान नहीं था, उनके लिए अब नया प्रावधान बनाया जा रहा है। इसके लिए फाइल मूव होकर मुख्यमंत्री के पास गई है कि इन्हें भी खेल नीति में शामिल किया जाए। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED खजाना खाली तो कांग्रेसियों का हुआ: विज