टाटा ने भारत में लांच किया Tigor buzz का स्पैशल एडिशन

जालंधरः प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी टाटा ने भारत में अपनी पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट सिडान का Buzz एडिशन लांच कर दिया है। टाटा ने नई टिगोर बज़ को स्टैंडर्ड कार के एक्सटी मॉडल पर बनाया है। कंपनी ने इस कार को डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑपशन्स के साथ पेश किया है। इस नए टिगोर बज एडिशन के पेट्रोल मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 5.68 लाख रुपए रखी गई है। वहीं, इसका डीजल वेरियंट अापको 6.57 लाख रुपए में मिलेगा। वहीं, यह कार भारत की सभी टाटा डीलरशिप पर उपलब्ध कराई जा रही है।

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर वाला पैट्रोल इंजन लगा है, जो 83 bhp की पावर और 114 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, इसके डीजल वेरियंट में 1.05-लीटर का 3-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 68 bhp की पावर और 140 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसके अलावा कंपनी ने इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। 

PunjabKesari

नए खास फीचर्सः

कंपनी ने इसमें ग्लॉसी ब्लैक रूफ और मैचिंग के अाउटसाइड रियरव्यू मिरर लगाए है।कलर अॉप्शन की बात करें तो टाटा मोटर्स ने इस नई टिगोर बज़ को बेरी रैड शेड कलर में पेश किया है। टाटा के इस बज़ एडिशन को कार के एंट्री-लेवल एक्सई वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया है और रैगुलर टिगोर के मुकाबले बज़ एडिशन के साथ नए स्पोर्टी लुक वाले व्हल कवर्स को रैड एक्सेंट के साथ दिया है। इसके अलावा इसमें अलॉय व्हील्स भी दिए गए है।

 PunjabKesari
 
केबिन में भी देखने को मिलेंगे बदलावः

टाटा टिगोर बज़ एडिशन के केबिन में डुअल-टोन इंटीरियर और इसकी एसी वेंट्स और सीट कवर्स पर पिआनो ब्लैक फिनिश के साथ रैड बॉर्डरिंग का काम किया गया है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें अापको 2-डिन ऑडियो सिस्टम, ऑक्स-इन, यूएसबी और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही इसमें मैन्युअल एयर कंडिशनर की भी सुविधा दी गई है। 

× RELATED एक साथ 15 यात्रियों को सफर कराएगी टाटा की नई Winger