नुसरत भरूचा को फैन ने की गलत तरीके से छूने की कोशिश, टीम मेंबर ने एेसे की मदद

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला हाल ही में सामने आया है। यह छेड़छाड़ नुसरत के साथ एक इवेंट के दौरान हुई। दरअसल, नुसरत पुणे में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं। यहां उनके कई फैन्स मौजूद थे। उनमें से किसी एक  फैन ने उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट की। जब नुसरत उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने लगीं तो फैन उनके काफी करीब आ गया।

 

PunjabKesari

 

फैन यहीं नहीं रूका, उसने नुसरत के करीब आकर उनकी कमर पर हाथ रखा लिया और उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा। नुसरत फैन के इस व्यवहार से काफी शॉक्ड हो गईं। हालांकि बाद में एक टीम मेंबर ने आकर उनकी हेल्प की। टीम मेंबर्स ने न सिर्फ उस फैन को डांटा बल्कि नुसरत से डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए भी कहा। 

 

PunjabKesari

 

छेड़छाड़ के बाद नुसरत ने बताया, "मैं अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी इवेंट कराने वालों पर छोड़ देती हूं..। कई बार लोग मेरे पास सेल्फी क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट लेकर आते हैं लेकिन इस बार जो हुआ मेरे लिए काफी शॉकिंग है। एक लड़का मेरे पास तस्वीर क्लिक करवाने के लिए आया था मुझे नहीं पता था कि उसका इंटेंशन क्या है लेकिन पास आते ही वो इतना करीब आ गया कि मेरी कमर पर ही उसने हाथ रख लिया।

 

PunjabKesari

 

ये देखकर मैं एकदम चौंक गई और कुछ रिएक्ट ही नहीं कर पाई। अच्छी बात यह थी कि मेरा मेकअप आर्टिस्ट मेरे साथ था जिसने मेरी मदद की। मैं कभी भी अपने फ्रेंडली  व्यवहार के कारण लोगों के नेचर को ज्यादा समझ नहीं पाती हूं।"
 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED मुख्यमंत्री के कार्यकाल को शिवसेना और भाजपा के बीच बराबर बांटा जाए :अठावले