रंक से राजा बना सकती है ये तस्वीर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 02:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari

भारत में वास्तु और चीन में फेंगशुई का प्रचलन दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। इसके अनुसार कुछ चीज़ें एेसी होती हैं, जिन्हें रखने से व्यक्ति के घर से नकारात्मकता दूर होती है और सकारात्मकता का संचार होने लगता है। इतना ही नहीं घर में रहने वालों पर इसका बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है। उनके जीवन में आने वाली तमाम मुश्किलों का अंत हो जाता है। यदि आपके घर में भी पैसों से संबंधी कोई परेशानी है, नौकरी में दिक्कतें आ रही है आदि जैसे संबंधी और कोई समस्याएं आ रही है, तो वास्तु और फेंगशुई के अनुसार घर में केवल एक तस्वीर लगाने से आपकी सभी परेशानियां खत्म हो सकती हैं। वास्तु और फेंगशुई दोनों के अनुसार घर में पानी की तस्वीर या पानी के शो पीस रखने से घर के लोगों को अनेक प्रकार के फायदे मिलते हैं और साथ ही घर में बरकत बनी रहती है।

PunjabKesari

बरकत बनाए रखने के लिए पानी के शो पीस या तस्वीरें बालकनी में रखें। इससे घर में बुरी नज़र और नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है। घर के लोगों की बरकत बनी रहती है।

पानी से भरे बर्तन को घर में पूर्व और उत्तर दिशा में रखना चाहिए, ऐसा करने से घर के लोगों का बुरा समय ज्लदी खत्म हो, हर काम में सफलता मिलने लगती हैं।

PunjabKesari

वास्तु के अनुसार घर के किचन में पानी से संबंधित चीजे रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है और घर के लोगो की आय में वृद्धि होना भी धीरे-धीरे बंद हो जाती हैं।

किचन में पानी के शो पीस रखने से घर के लोगों मे लड़ाई, झगड़े कलह, बढ़ते है।

PunjabKesari

अगर आपके घर में गार्डन है और वाटरफाल लगा हुआ है, या लगवाना चाहते है तो ध्यान रहे वाटरफाल घर की दिशा में होना चाहिए । जिससे घर में सुख समृद्धि और बरकत बढ़ेगी । वाटरफाल कभी भी घर के बाहर की तरफ नहीं होना चाहिए।

अगर आपके घर में फाउंटेन लगवा रहे है तो इसे घर के उत्तर, दक्षिण- पूर्व दिशा में लगवाए जिससे घर में गुडलक बना रहेगा और घर के लोगो की तरक्की होगी।

PunjabKesari

अज़ब मंदिर-गज़ब कहानी, खौलते हुए तेल में कूदकर देते थे जान (देखें VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News