बेटे की चाह में किया बच्चा चोरी, लड़की निकलने पर किया ये काम(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 01:54 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): बेटे की चाह ने एक शख्स व उसकी महिला साथी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। अारोपियों ने रेवाड़ी रेलवे स्टेशन से एक खानाबदोश परिवार की दो वर्षीय बच्ची को लड़का समझकर उसे चोरी किया था। घर जाकर देखा तो वह लड़की निकली जब अारोपी महिला बच्चा वापस छोड़ने अाई तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची को बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।  

जानकारी के अनुसार राजस्थान के रहने वाले रोहतास नाम के शख्स की शादी 7 वर्ष पहले हुई थी, लेकिन उनकी कोई औलाद नहीं हुई। अरोपी ने रेवाड़ी के मॉडल टाऊन में रहने वाली अपनी पहचान की गीता नाम की महिला से सम्पर्क किया और उसे रेलवे स्टेशन ले आया। प्लेटफार्म नंबर एक पर एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ सो रही थी। आरोपी ने गीता को बीस हजार देने की बात कहकर सो रहे बच्चे को चुराने की बात कही तो गीता वहां सो रहे एक बच्चे को चुराकर घर ले गई लेकिन घर जाकर देखा तो बच्चा लड़का नहीं लड़की थी, जिसे रात को वह स्टेशन छोड़ने आ रही थी तभी सुबह से बच्ची को तलाश कर रही रेलवे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और बाद में आरोपी को भी पुलिस ने धरदबोचा। अब दोनों सलाखों के पीछे है, और बच्ची मां को सौंप दी है
PunjabKesari
हालाकि पहले भी एेसी वारदाते सामने अा चुकी है लेकिन  प्रशासन है कि इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। रेवाड़ी जंक्शन पर लगे CCTV कैमरे ख़राब है, पूर्व में भी रेवाड़ी स्टेशन से 5 बच्चे अगवा कर लिए गए है जिनमें से पारुल और लक्ष्मी को ही पुलिस तलाशने में सफ़ल रही है। अभी भी बाकी तीन बच्चों का कोई भी सुराग नहीं लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static