ओडिशा के राज्यपाल ने भगवान श्रीकृष्ण से की पीएम. की तुलना(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 08:02 AM (IST)

हिसार(सर्वेश): हाल ही में ओडिशा के राज्यपाल बने प्रो. गणेशी लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से की है। लाल ने कहा कि उन्होंने ऐसा कहकर कोई गलती नहीं की तथा न ही कोई अपराध किया है। वे मंगलवार को अग्रोहा में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। प्रोटोकॉल से बेपरवाह प्रो. गणेशी लाल ने कहा कि मुझे ऐसा कहने में कोई आपत्ति नहीं है कि जैसे गोवर्धन पर्वत को उंगली पर उठाकर भगवान श्रीकृष्ण ने खड़ा किया था। 

ऐसे ही अग्रोहा के विचार को अगर कोई आज विश्व में खड़ा करना चाह रहा है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मुझे लोग बोलते हैं कि मैं ऐसे न बोला करूं अन्यथा उसे गवर्नरशिप से निकाल देंगे। उन्होंने कहा, निकाल देंगे तो क्या फर्क पड़ता है। जो सत्य है उसे कैसे छुपाएं। क्या अपराध है, गलती है क्या, दोष है क्या। हम सब लोग विश्व की वैश्विक व्यथाएं हैं। 

जो तकलीफें हैं, त्रस्त हैं, अपमानित हैं, उपेक्षित हैं और जो मानवता पीड़ित हैं, आइए उसको सुगंध से भर दें। उन्होंने कहा कहा जर्रे से आफताब बना दिया आपने, फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया आपने, मिट्टी के कण को सितारा बना दिया आपने, फकीर को बादशाह बना दिया आपने लेकिन मैं फकीर ही रहूंगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static