LG आवास पर केजरीवाल का धरना जारी, बैजल ने ​CM पर लगाया धमकी का आरोप

नेशनल डेस्क: दिल्ली की आप सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल के बीच विवाद बढ़ता ही ही जा रहा है । दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर राज्य के उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर 13 घंटे से  धरने पर बैठे हैं। उनके साथ उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय भी धरने पर हैं। वहीं अनिल बैजल ने इस धरने को बेवजह बताया। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें अधिकारियों को वहां बुलाने और उनकी हड़ताल खत्म कराने की धमकी दी है। 
PunjabKesari
एलजी के अनुसार उन्होंने केजरीवाल से मुलाकात के दौरान उन्हे बताया कि सरकार के अधिकारियों ने कोई हड़ताल नहीं की है और वह लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि अधिकारियों और सरकार के बीच अभी तक भय और अविश्वास का माहौल बना हुआ है। मतभेदों को खत्म करने के लिए सरकार की तरफ से अभी तक कोई ईमानदार पहल नहीं की गई है। एलजी ने सीएम को लगातार यही सलाह दी कि वह सभी स्तर के सरकारी कर्मचारियों से बात करें और आपसी विश्वास जगाने की कोशिश करें। 

PunjabKesari
बता दें कि केजरीवाल सोमवार को मनीष सिसोदिया, गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के साथ एलजी अनिल बैजल से मिलने गए थे। वो कहने गए थे कि दिल्ली के अफसर कई महीने से हड़ताल पर हैं और जब तक उपराज्यपाल अफसरों की हड़ताल नहीं तुड़वाते वह एलजी निवास से नहीं जाएंगे। जिसके बाद वह अपने मंत्रियों समेत उपराज्यपाल के निवास पर वेटिंग रूम में ही हड़ताल पर बैठ गएं उन्होंने अपनी तीन मांगों के स्वीकार होने तक उनके कार्यालय में बैठे रहने का फैसला किया। 
PunjabKesari
केजरीवाल ने यह मांग की कि आईएएस अधिकारियों को उनकी हड़ताल खत्म करने का निर्देश दिया जाए और चार महीनों से जो अधिकारी काम अटकाकर रखे हुए हैं, उन्हें सजा दी जाए। उन्होंने एलजी से यह भी कहा है कि उनकी सरकार की ‘डोर स्टेप डिलीवरी ऑफ राशन’ योजना के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाए। इस पर एलजी कार्यालय के बयान में कहा गया कि डोर स्टेप डिलीवरी आफ राशन का प्रस्ताव से जुड़ी फाइल नागरिक आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन के पास करीब तीन महीने से पड़ी हुई है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED विधायिका रुपिन्दर कौर रूबी के विवाह में शामिल होने के लिए केजरीवाल पहुंचे संगरूर