कर्मचारी संघ ने प्रदेश भर में किया प्रदर्शन, 28 को करेंगे जेल भरों आंदोलन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 03:37 PM (IST)

हिसार( विनोद सैनी): हरियाणा के सर्वकर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने अाज सत्यग्रह आंदोलन करके एक दिन का अनशन किया।  अनशन परल बैठे क्रमचारियों ने सरकार के प्रति रोष जताया। उनकी मांग है कि नई पेंशन स्कीम को बंद कर पुरानी स्कीम को दोबारा लागू किया जाए। इसके अइतिरिक्त प्रदेश के सवा लाख कर्मचारियों को पक्का किया जाए और सातवां वेतन अायोग जिन विभागों तथा निगमों में लागू नही हुअा है वहीं तुरंत लागू किया जाए। सरकार को चेतावनी देते हुए कर्मचारियों का कहना है कि अगर उनकी मांगो को जल्द पूरा नहीं किया गया तो 28 जून को प्रदेश में जेल भरों अांदोलन किया जाएगा।    

सर्व कर्मचारी सघ के जिला सचिव अनिल शर्मा ने बताया कि हिसार के लघुसचिवायल  कर्मचारियों ने रोष प्रदर्शन करके अनशन पर बैठे और हरियाणा सरकार के प्रति रोष जताया। कर्मचारी नेताओं ने सरकार को चेतवानी देते हुए कहा कि अगर सरकार उनकी मांगोंं को पूरा नही करती तो 28 जून को प्रदेश में जेल भेज आंदोलन किया जाएगा
PunjabKesari
हरियाणा विद्यालय संघ के जिला प्रधान सुरेंद्र सैनी ने बताया कि आज अध्यापक सघ ने सर्वकर्मचारी संघ के सत्यग्रह को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अध्यापकों की नियुक्ति करनी चाहिए। नई पैंशन स्कीम को बंद किया जाना चाहिए और पुरानी पैशन स्कीम को लागू करना चाहिए। उन्होंने कहा सरकार को शिक्षा के क्षेत्र में बढावा दिया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static