ये बिल्ली कर सकती है आपकी हर परेशानी को दूर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 03:27 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
हर कोई अपने बिज़नेस को बढ़ाने के लिए मेहनत करता है, लेकिन कभी-कभी फिर भी उन ऊंचाईयो पर पहुंच नहीं पाता, जहां पहुंचना चाहता है। तो यदि आपके साथ भी कुछ एेसा ही हो रहा है, कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता हासिल नहीं कर पा रहे। तो घबवराईए मत हम आपको कुछ एेेसा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप शायद हैरान हो जाएं। 

PunjabKesari
फेंगशुई में बहुत तरह की चीजें हैं जैसे लॉफिंग बुद्धा, विंड चाइम और लकी केट, जिन्हें अपने घर और दफ्तर में रखकर आप अपनी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। आज हम आपको लकी केट से जुड़े फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने बिज़नेस में आई मुसीबतों के साथ-साथ घर की परेशानियों को भी दूर कर सकते हैं।

PunjabKesari
अगर आपका बिज़नेस नहीं चल रहा है तो आप अपने दुकान या ऑफिस में लकी केट को पश्चिम दिशा में रखें। इसके लिए आपको पीली या सफ़ेद रंग की लकी केट चाहिए होगी। बता दें, ये लकी कैट और भी रंगों में आती है।
PunjabKesari
गोल्डन रंग की लकी केट को आप अपने घर में गुड लक बढ़ाने के लिए रख सकते हैं। बता दें, इसे मेन हॉल में रखना चाहिए। यह घर में ख़ुशहाली लेकर आती है।

PunjabKesari
अगर आप लंबे समय से सेहत से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो इसके लिए आप अपने कमरे की पूर्व दिशा में हरे रंग की लकी केट रखें। इससे स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।

PunjabKesari
अपने परिवार को लोगों की बुरी नज़र से बचाने के लिए आप घर में नीले रंग की लकी केट को उत्तर दिशा में रखें।  इसके साथ ही घर से नकारात्मक ऊर्जा से भी छुटकारा मिलता है। 
अज़ब मंदिर-गज़ब कहानी, खौलते हुए तेल में कूदकर देते थे जान (देखें VIDEO)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News