Kundli Tv- किस राशि के लोगों को मिलेगा Surprise

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 07:44 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष- आज डेटिंग के लिये अच्छा दिन है। जॉब में बॉस आपकी तारीफ करेंगे। महिलाओं के लिये आज सिर्फ प्यार पाने का दिन है। घर में बिजली का कोई सामान ख़राब हो सकता है, सामान को तुरंत repair करा लें आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। बच्चें पढ़ने में रूचि लेंगे। जीवन साथी से बॉन्डिंग और भी अच्छी होगी।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

वृष- अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपको कोई बढ़िया नौकरी मिल सकती है। लवमेट से संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। किसी दोस्त की सलाह आपके मन में उत्साह भर देगी। आज ब्राह्मण को हल्दी दान करना अच्छा रहेगा। आज आप अपने मन की बात अपनी बड़ी बहन से शेयर करेंगे तो उसकी सलाह से बिगड़ा काम बनेगा।
शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर-

मिथुन- आज परिश्रम करने से आपका काम सफल होगा। अपने ज्ञान और बुद्धि का इस्तेमाल करें। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन शुभ है। मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी खर्च होने की संभावना है। मन में कुछ कर दिखाने का जुनून पैदा होगा। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। आज आपको दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर-

कर्क- मेहनत करने से आपका काम सफल होगा। अपने ज्ञान और बुद्धि बल का इस्तेमाल करें। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन शुभ है। मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी खर्च होने की संभावना है। मन में कुछ कर दिखाने का जुनून पैदा होगा। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। आज आपको दूर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर-

सिंह- आज का दिन सरप्राइज़ से भरा रहेगा। लव लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। आज अच्छे लोगों से मुलाकात होगी जिनसे आपको सही मार्ग दर्शन और सही दिशा मिलेगी। अगर आप पीतल की चीजों का व्यवसाय करते हैं तो आज का दिन आपके लिये बहुत फायदेमंद साबित होगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर-

कन्या- आज पुराने दोस्तों से मुलाक़ात हो सकती है। घर या ऑफिस में आपकी तारीफ होगी, नौकरी के नये ऑफर मिल सकते हैं। प्रॉपर्टी ख़रीदने के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है। आज आपके बच्चे आपका नाम रौशन करेंगे। मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

तुला- आज राजनीति में आपका रुतबा बढ़ेगा। आज किसी महिला का आशीर्वाद आपके भाग्य को बढ़ाने वाला होगा। आज आप ज़मीन और मकान ख़रीदने का विचार कर सकते हैं। आज कोई नया प्रोजेक्ट मिलने वाला है जिससे बिज़नेस और भी तरक्की की ओर बढ़ेगा।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 4

वृश्चिक-
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। पिता के सहयोग से कुछ बड़ा हासिल कर सकते हैं। स्टूडेंट्स की लांबित इच्छाएं पूरी होंगी। ऑफिस में अपने काम को जिम्मेदारी से पूरा करें। काम में लापरवाही न बरतें। मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी ख़र्च होने की संभावना है। 
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 3

धनु- आज राजनीतिक संपर्क बिज़नेस के लिये बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आपको अपने पार्टनर से हर काम में मदद मिलेगी। धैर्य से काम लें, सारे बिगड़े काम बन जाएंगे। आज आप रिलेक्स मूड में रहेंगे। आज फैमिली में हंसी ख़ुशी का माहौल रहेगा।
शुभ रंग- सफेद  शुभ नंबर- 6

मकर- आज दिन भर दूसरों से प्यार पाने और प्यार देने का दिन है। आज आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। बच्चें आपको सहयोग करेंगे उनके सहयोग से काम में सक्सेस मिलेगी। आज अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जायेंगे। प्रपोज करने के लिये दिन अच्छा है। आज आपका पराक्रम बढ़ा रहेगा।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर-

कुम्भ- आज आपको अपने बिज़नेस में फ़ायदा होगा लेकिन आपको कुछ समय के लिए परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। परिवार के साथ पार्टी में जा सकते हैं। भाग्य साथ देगा हालांकि ख़र्चे बढ़े रहेंगे। इनकम बढ़ाने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है। जीवनसाथी से सम्बन्ध मधुर रहेंगे।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर- 2

मीन- आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। पिता के सहयोग से कुछ बड़ा हासिल कर सकते हैं। स्टूडेंट्स की लांबित इच्छाएं पूरी होंगी। ऑफिस में अपने काम को जिम्मेदारी से पूरा करें काम में लापरवाही न बरतें। मांगलिक कार्यों में जमा पूंजी ख़र्च होने की संभावना है। 
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 1

ज्योतिष- ये एक पत्ता करेगा हर काम पक्का (देखें Video)
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News