आगरा पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 01:08 PM (IST)

आगराः आगरा पुलिस ने आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बाइक लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। यह गैंग एक्सप्रेस-वे पर अलग अंदाज में लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। जो काफी दिनों से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे। 

दरअसल आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बाइक लूट करने वाला एक गिरोह काफी समय से काम कर रहा था। इस गिरोह ने एक के बाद एक दर्जनभर से ज्यादा बाइकों को लूट कर पुलिस के लिए परेशानी पैदा कर दी। आगरा पुलिस भी इस गिरोह की तलाश में लंबे समय से लगी हुई थी। आज पुलिस ने गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए गिरोह के पास से 6 बाइक और एक तमंचा भी बरामद हुआ है। गैंग के बंटी, मुकेश और पुष्पेंद्र तीनों ही युवा हैं। इनमें मुकेश तो एमएससी का छात्र भी है जो गलत संगति और महंगे शौक के कारण लुटेरा बन गया। गैंग के लोग एक्सप्रेस-वे पर अलग अंदाज में लूट करते थे। यह महंगी बाइकों को निशाना बनाते हुए उनका पीछा करते थे और फिर कॉलर पकड़ कर उन्हें गिरा देते थे और तमंचे के बल पर उनकी गाड़ी समेत नगदी भी लूट लेते थे।

पुलिस ने इनके पास से आधा दर्जन बाइक बरामद की है। उनसे पूछताछ की जा रही है और जिससे आगरा में हुई अन्य घटनाओं का खुलासा किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static