यूपी में बहन जी को देख लिया अब जमाई की तरफ भी देख लें- रामदास अठावले

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 02:30 PM (IST)

कानपुरः केंद्र सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को पीएम मोदी पर हमले की साजिश रचने वाले संगठनों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम की सुरक्षा चाक चौबंद की जाएगी। किसी भी कीमत पर नक्सली पीएम मोदी की हत्या नहीं कर पाएंगे।

कानपुर के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नक्सलियों ने स्वर्गीय राजीव गांधी की तरह पीएम मोदी का भी हश्र करने की धमकी दी है, लेकिन पीएम मोदी इनसे डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक मजबूत पीएम हैं और उन पर इन धमकियों का कोई असर नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पीएम नक्सलियों को ईंट का जवाब पत्थर से देंगें।

इसके साथ ही अठावले ने मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरा ससुराल बनारस में है, मैं यूपी का जमाई हूं। मैं उत्तर प्रदेश के लोगों से अपील करना चाहता हूं कि उन्होंने बहन जी को देख लिया अब जमाई की तरफ भी देख लें।

साथ ही उन्हाेंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी यूपी में बहुत बड़ी पार्टी थी। दलित वोटों पर सिर्फ मायावती का अधिकार नहीं है बल्कि रिपब्लिकन पार्टी का भी हक है।

उन्होंने आतंकवादी संगठन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ऐसे संगठनों को बाबा साहब आंबेडकर का नाम लेना छोड़ देना चाहिए। वे आंबेडकर का नाम लेकर नक्सलवाद को बढ़ावा देना चाहते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static