BJP विधायक की दबंगई, सर्किट हाउस के कर्मचारियों के साथ की मारपीट, दी भद्दी गालियां

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 06:17 PM (IST)

आगराः प्रदेश में सत्ता रूढ़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के नेता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है। जहां महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत की दबंगई सामने आई है। इतना ही नहीं सर्किट हाउस पहुंचे विधायक के समर्थकों ने कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। ये सरकार के खोखले दावों की पोल खोलने के लिए काफी है।

बता दें कि बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को सर्किट हाउस पहुंचे। यहां विधायक ने चौकीदार हरी सिंह रामप्रकाश और सुभाष तिवारी से कमरा मांगा। चौकीदारों और केयरटेकर ने अधिकरियों से पूछने को कहा तो विधायक नाराज हो गए।

वहीं इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने प्रोटोकाल के क्लर्क सचिन को विधायक के लिए कमरा खुलवाने को कहा। जिसके बाद विधायक ने कर्मचारी सचिन को फ़ोन करके गाली-गलौज की। जिसका एक आडियो भी वायरल हुआ है। इतना ही नहीं कर्मचारियों का आरोप है कि जब उन्होंने वेटिंग रूम में बैठने को कहा तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की।

इस मामले में डीएम ने कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना के बाद कर्मचारी विधायक के खिलाफ लामबंद हो गए और कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन दिया। इस मामले में डीएम ने एसपी महोबा को पत्र लिखने की बात कही है। उधर सर्किट हाउस कर्मियों ने मारपीट से आहत होकर अपना तबादला मांगा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static