पूर्व BJP विधायक के बेटे ने एसआई पर तानी पिस्तौल, कहा- फुंकवा दूंगा थाना

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 10:09 AM (IST)

बाराबंकीः सत्ता का नशा बीजेपी नेताओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए बीजेपी के नेता सरकार के दावों को मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला बाराबंकी के हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र का है, जहां बीजेपी के पूर्व विधायक सुंदर लाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित की दबंगई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पंकज दीक्षित पर आरोप है कि उन्होंने किसी दूसरे की जमीन पर कब्जा कराने के लिए सत्ता के बल पर एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा पर रिवॉल्वर तानकर उन्हें धमकाने का काम किया है। 

पंकज ने रिवाल्वर तानने की बात से किया साफ इनकार 
वहीं पंकज दीक्षित ने एसआई पर रिवाल्वर तानने की बात से साफ इनकार किया। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के नगर अध्यक्ष हैं और उनकी एक आवाज पर सैकड़ों कार्यकर्ता आकर खड़े हो जाएंगे। वह छोटे से काम के लिए एसआई पर रिवाल्वर क्यों तानेंगे। पंकज ने सारा आरोप एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा पर मढ़ दिया। उन्होंने कहा कि शीतला प्रसाद मिश्रा ने दूसरे पक्ष से रुपए लेकर एकतरफा कार्रवाई की है। इसलिए हमने उनके खिलाफ आवाज उठाई है। मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। हालांकि, हैदरगढ़ सीएचसी में जब पंकज दीक्षित पहुंचे तो वहां पर वे खुलेआम थाने को फूंकने की धमकी दे रहे थे। 

क्या कहना है एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा का?
वहीं इस पूरे मामले पर एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा का कहना है कि हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के एक निवासी ने तहरीर दी थी कि उसकी जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। इसकी जांच के लिए वह मौके पर गए थे। जब वह वहां पहुंचा तो वहां पंकज दीक्षित पहले से मौजूद थे। पंकज खुद बैठकर दूसरे की जमीन पर निर्माण कार्य करा रहे थे। जब मैंने वहां पर निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए कहा तो उस मकान मालिक ने मेरे ऊपर मारपीट का फर्जी आरोप लगाकर नाटक शुरू कर दिया। एसआई ने आरोप लगाया कि जब मैं इस पूरे मामले की जानकारी सीओ हैदरगढ़ को देने गया तो पंकज दीक्षित ने वहां पहुंचकर मेरे ऊपर पिस्तौल तान दी, जिसके बाद सीओ हैदरगढ़ ने मामले में बीच बचाव किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static