पीएम मोदी की तरह सीएम खट्टर ने खुद को बताया 'जनता का सेवक'

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 09:25 PM (IST)

जींद(विजेंदर): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जीन्द मेें एक कार्यक्रम के दौरान प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह खुद को जनता का सेवक बताया है। 2014 में केन्द्र में भाजपा की सरकार आने के बाद पीएम मोदी ने अपने भाषणों और आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाल कई वक्तव्यों में खुद को जनता का प्रधान सेवक बताया था। ठीक उसी प्रकार अब हरियाणा के 2019 के चुनावों की गहमागहमी से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी खुद को जनता के सेवक के रूप में कार्य करने का दावा करते नजर आए।

जींद में मुख्यमंत्री ने कहा, आज मैं हरियाणा का एक सेवक बनकर आपके बीच में आया हूं, अगर मुझे सेवा करने का कोई मौका मिलेगा तो मैं उसे नहीं छोड़ंूगा। साथ ही उन्होंने अगले दो महीने पुलिस की नौकरी में 40-45 हजार भर्तियां होंगी। पुलिस की नौकरी में कोई इंटरव्यू नहीं होगा। नौकरियां केवल शारीरिक मापदंड और योग्यता के आधार पर मिलेंगी। उन्होंने कहा कि 5 मिनट के इंटरव्यू में कोई कैसे किसी की योग्यता का मूल्यांकन कर सकता है।

बता दें कि गत वर्ष आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि, "15 अगस्त को देश के प्रधान सेवक के रूप में मुझे लाल किले से देश के साथ बात करने का मौका मिलता है, मैं तो एक जरिया भर हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static