शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बिगड़े बोल, कहा-योगी आदित्यनाथ को तो चप्पलों से पीटना चाहिए

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 12:41 PM (IST)

लखनऊः शिवसेना भारत का एक राष्ट्रीय राजनैतिक दल है जो मुख्य रूप से महाराष्ट्र प्रान्त में सक्रिय है। जो बीते काफी समय से भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर रही है। महाराष्ट्र में भले ही दोनों के गठबंधन की सरकार हो, लेकिन इन दोनों पार्टियों के नेता और मंत्रीगणों के बीच हमेशा ही जुबानी हमले होते दिखाई देते हैं। इसी कड़ी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला, लेकिन इस दौरान वो अपनी मर्यादा भूल बैठे। उन्होंने यूपी की सीएम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए  योगी आदित्यनाथ को चप्पलों से पीटने तक की बात कह डाली। 

बता दें कि याेगी शिवाजी महाराज की प्रतिमा के सामने जाने से पहले खड़ाऊं उतारना भूल गए थे। इस पर उद्धव ठाकरे से प्रतिक्रिया ली गई ताे उन्हाेंने कहा, ‘ईश्वर के प्रतिरूप शिवाजी महाराज की प्रतिमा के सामने जाने से पहले खड़ाऊं उतारना उनके प्रति सम्मान जाहिर करना है और यह एक सामान्य प्रक्रिया है। योगी ने ऐसा नहीं किया। उनसे और क्या अपेक्षा की जा सकती है? यह शिवाजी महाराज का अपमान है।’ उन्हें चप्पल से पीटना चाहिए। साथ ही उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर आदित्यनाथ एक योगी हैं तो शिवाजी ‘श्रीमंत योगी’ हैं। 

दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना प्रमुख से यह सवाल पूछा गया था कि क्या उन्हें इस बात का अफसोस है कि पिछले 25 साल से भारतीय जनता पार्टी उनकी सहयोगी है? इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘यह दुभाग्यपूर्ण है, कुछ चीजों को लेकर अफसोस है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की नई पीढ़ी में हिंदुत्व के आदर्श नहीं दिखते।’ उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद बीजेपी ‘अहंकारी’ हो गई है । उनके मुताबिक, 28 मई को होने वाला पालघर लोकसभा उपचुनाव घमंड और वफादारी के बीच फैसला करेगा। विरार में शिवाजी की मूर्ति को माला पहनाने के दौरान खड़ाऊं नहीं उतारने को लेकर भी शिवसेना प्रमुख उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बरसे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static