लुधियाना: कमिश्नरेट पुलिस ने की ट्रैवल एजेंटों के ठिकानों पर छापमारी

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 10:39 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि):  कमिश्नरेट पुलिस द्वारा शहर भर में खुली इमीग्रेशन कम्पनियों पर शिकंजा कसते हुए सारा दिन छापामारी की गई व कइयों के खिलाफ मौके पर एफ.आई.आर. दर्ज करने के आदेश जारी किए गए। पुलिस कमिश्नर द्वारा आई.पी.एस. अधिकारी सुरिंद्र लांबा की सुपरविजन में गठित की गई स्पैशल टीम जिस भी इलाके में इमीग्रेशन कम्पनी पर रेड करने पहुंचती तो वहां उस इलाके के ए.सी.पी. सहित एस.डी.एम. भी पहुंचता। इसके बाद मौके पर ही सारे कागजात चैक किए जाते। 

कइयों ने की शिकायत 
पुलिस रेड दौरान कई इमीग्रेशन कम्पनियों में पुलिस को मौके पर ही शिकायतकत्र्ता मिले, जिन्हें पुलिस बयान दर्ज करने साथ ले गई। कई जगह पर पुलिस ने रेड दौरान पासपोर्ट सहित कई कागजात कब्जे में लिए। 
 

4 पर हुई एफ.आई.आर. दर्ज 
पुलिस रेड दौरान थाना डिवीजन नंबर-7 में 2 इमीग्रेशन कम्पनियों, थाना डिवीजन नंबर-8 व 6 में 1-1 कम्पनी के खिलाफ धोखाधड़ी व इमीग्रेशन एक्ट के तहत केस दर्ज किए गए। 
 

कइयों के दफ्तर मिले बंद 
पुलिस रेड दौरान कई इमीग्रेशन कम्पनियों के दफ्तर बंद पाए गए तो कइयों के मौके से मिले दस्तावेजों की विभाग की तरफ से जांच की जा रही है। 
 

उक्त इलाकों में हुई रेड 
पुलिस की तरफ से समराला चौक, चंडीगढ़ रोड, गिल चौक के निकट, घुमार मंडी, ढोलेवाल चौक व विश्वकर्मा चौक में स्थित इमीग्रेशन कम्पनियों के कार्यालयों में रेड की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News