(Video): नवजोत सिद्धू बांट रहे हैं अपने ही परिवार में नौकरियां: जोशी

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 08:39 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने कहा कि राज्य में बेरोजगार जहां एक-एक नौकरी के लिए तरस रहे हैं वहीं राज्य के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने खुद मंत्री बनने के बाद अपनी पत्नी और बेटे की भी उच्च पदों पर नियुक्ति करा कर अपने परिवार में ही नौकरियां बांटने का काम किया है। 

सिद्धू ने राज्य की जनता के साथ किया धोखा 
जोशी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि सिद्धू ने मंत्री बनने के बाद अपनी पत्नी को एक अहम विभाग का चेयरमैन लगवाया और अब अपने बेटे करणवीर सिद्धू को सहायक महाधिवक्ता (एएजी) पद पर नियुक्ति करा कर वह अपने ही परिवार में नौकरियां समेटने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने हर घर में नौकरी देने का वादा किया था। यहां तक कि कांग्रेस के लिए कड़ी मेहनत करने वाले काबिल नेता और कार्यकर्ता कोई जिम्मेदारी या पद मिलने की आस में सरकार का मुंह देख रहे हैं लेकिन किसी और को मौका देना तो दूर एक ही घर में नौकरियां बांटी जा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू ने ऐसा करके राज्य की जनता के साथ धोखा किया है। राज्य का विकास तो दूर वह अपना ही विकास करने में लगे हुए हैं और बेनकाब हो चुके हैं। उधर, भाजपा के अमृतसर जिलाध्यक्ष राजेश सैनी ने यहां अपने एक बयान में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने-अपने वादे के अनुसार बेरोजगार युवाओं को नौकरियां तो नहीं दे सकी लेकिन सिद्धू परिवार के तीन लोगों को उच्च पदों पर आसीन कर उन्हें रोजगार अवश्य दे दिया है। 

सिद्धू परिवार हो जाएगा बेरोजगारी से मुक्त 
उन्होंने कहा कि सिद्धू की पत्नी पंजाब भंडारण निगम की चेयरमैन लग चुकी हैं और अब पुत्र को एएजी नियुक्त किया है। सैनी ने दावा किया कि अपनी ईमानदारी और नैतिकता की दुहाई देने वाले सिद्धू की बेटी विदेश से वापिस आकर राजनीति में उतरने की इच्छा जाहिर कर चुकी है और उन्हें पूरा यकीन है कि आने वाले दिनो में वह अपनी बेटी को भी रोजगार दिलाने में शतप्रतिशत सफल होंगे और सिद्धू परिवार बेरोजगारी से मुक्त हो जाएगा। 

पंजाब सरकार सिद्धू पर मेहरबान
पंजाब सरकार नवजोत सिंह सिद्धू पर मेहरबान हो गई है जिसके अंतर्गत उनके बेटे को बड़े पद पर तैनात कर दिया गया है। जानकारी मुताबिक पंजाब सरकार की ओर से एडवोकेट जनरल पंजाब के दफ्तर के लिए 24 लॉ अफसरों की नियुक्ति की गई है। इन नियुक्तियों के दौरान नवजोत सिद्धू के बेटे करणवीर सिद्धू को असिस्टेंट एडवोकेट जनरल बनाया गया है। इन नए आधिकारियों की नियुक्ति के आदेश ग्रह और न्याय विभाग की ओर से दिए गए हैं जिस के अंतर्गत 11 डिप्टी ए.जी.,13 असिस्टेंट ए.जी. और 4 एडिशनल एडवोकेट जनरल सूची में शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News