क्या फिक्स है IPL 2018? वीडियो ने मचाई सनसनी

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन-11 में अभी चेन्नई सुपर किंग्स ही टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना पाई है। दूसरी टीम का नाम तब सामने आएगा जब क्वालिफायर-2 में कोलकाता नाईट राइडर्स आैर हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले में जो टीम जीतेगी। लेकिन इस मुकाबले से पहले ही दूसरी टीम का नाम सामने आ गया। यह सनसीखेज खुलासा सोशल मीडिया में वायरल हुई एक वीडियो के माध्यम से हुआ। इस वीडियो में पहले से ही बताया जा रहा है कि फाइनल मुकाबला कोलकाता आैर चेन्नई के बीच खेला जाएगा। 

किसने किया वीडियो वायरल?
यह वीडियो Hotstar मोबाइल एप द्वारा राजस्थान और कोलकाता के एलीमिनेटर मैच के बाद जारी किया गया है। इस वीडियो में आईपीएल फाइनल का प्रोमो बनाया गया है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम दिख रही है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया लोगों ने सवाल पूछने शुरू कर दिए क्या ये फिक्सिंग का इशारा है क्योंकि इस वीडियो में दूसरे क्वालीफायर मैच से पहले ही कोलकाता को फाइनल में दिखा दिया है।

बाद में हटाया गया वीडियो
हालांकि, आईपीएल 2018 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले एप हॉस्टार ने इस वीडियो को हटा दिया है। मगर सोशल मीडिया पर यह काफी वायर हो चुका है आैर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं किया क्या आईपीएल 2018 पहले से ही फिक्स हैं।

पहले भी बदनाम हो चुका IPL
दो साल पहले स्पॉट फिक्सिंग के कारण इंडियन प्रीमियर लीग बदनाम था, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स पर दो साल का बैन लग गया था। अब इस वीडियो ने इसी तरह के कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि मोबाइल एप की तरफ से इस प्रोमो को लेकर कोई औपचारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News