13 MP के फ्रंट और रियर कैमरे के साथ अाया Samsung Galaxy Wide 3

5/24/2018 7:55:20 PM

जालंधर- दक्षिण कोरिया में सैमसंग ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy Wide 3 को लांच कर दिया है। लांच हुअा यह नया स्मार्टफोन गैलेक्सी वाइड 2 हैंडसेट का अपग्रेड है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसके फ्रंट और रियर में दिया गया 13 मेगापिक्सल को कैमरा है। कंपनी ने इसे साउथ कोरिया में 297,000 Moving won (साउथ कोरिया करंसी) यानी भारत के हिसाब से करीब 18,500 रुपए में पेश किया है। यह स्मार्टफोन सिल्वर और ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है और भारत में इसके लांच को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। 


Samsung Galaxy Wide 3

Galaxy Wide 3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 5.5 इंच, प्रोसेसर 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर, रैम 2 जीबी, स्टोरेज 32 जीबी, एक्सपेंडेबल मेमोरी 400 जीबी, ड्यूल सिम सपोर्ट, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.0 ओरियो और बैटरी 3300 एमएएच की है। 

 

PunjabKesari

 

वहीं तस्वीरें कैपचर करने और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए फोन के रियर में एफ/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए फ्रंट में एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। कंपनी ने अच्छी फोटोग्राफी के लिए सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने की जानकारी दी है। इसके अलावा हैंडसेट में फेस रिकग्निशन फीचर भी है।

 

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और एफएम रेडियो शामिल हैं। हालांकि इस फोन में सिक्योरिटी फीचर के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर नहीं है जो इस फोन का नेगेटिव पॉइन्ट है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static