समाज में विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं राहुल : RSS

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:18 AM (IST)

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने राहुल गांधी पर उनके उस आरोप के लिए हमला बोला जिसमें उन्होंने कहा था कि संघ की विचारधारा के आगे नहीं झुकने के लिए तमिलनाडु में लोगों की हत्या की गई। आरएसएस ने कहा कि ‘हताश’ कांग्रेस अध्यक्ष अपनी पार्टी का खोया समर्थन दोबारा पाने के लिए समाज में और विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

आरएसएस के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य ने एक वक्तव्य में कहा , ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जाति , धर्म और धार्मिक पहचान से ऊपर उठकर राष्ट्र के हित में भारत के लोगों को एकजुट करने के लिए लगातार काम कर रहा है।’ कांग्रेस का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि विभाजनकारी राजनीति करने वाले राजनैतिक दलों को भारत की जनता खारिज कर रही है।

उन्होंने राहुल के आरोपों का जवाब देते हुए कहा , ‘हताश कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी अपना खोया हुआ समर्थन दोबारा पाने के लिए समाज को और बांटने का प्रयास कर रहे हैं।’ राहुल ने अपने ट्वीट में तमिलनाडु के तूतीकोरिन में हुई ङ्क्षहसा के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था। राहुल ने अपने ट्वीट में कहा था कि तमिलों की हत्या की गई क्योंकि उन्होंने आरएसएस की विचारधारा को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। वैद्य ने कहा कि यह गलत और तथ्यों से परे है। हम कांग्रेस और राहुल के इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान की कड़ी निंदा करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News