कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में केजरीवाल, कुमार विश्वास का तंज

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 05:25 AM (IST)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के  कुमारस्वामी के कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर इशारों-इशारों में व्यंग्य किया है।। विश्वास ने केजरीवाल की तुलना सूरज पुत्र से कराई है। विश्वास ने अपने ट्वीट में कहा कि फ्यूज बल्बों की कतार में जाकर वह शख्स लटक गया है, जो खुद को सूरज पुत्र कहा करता था। 

कुमारस्वामी ने बुधवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की विरोधी करीब-करीब सभी पार्टियों के नेताओं ने इसमें शिरकत की। समारोह के मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) सुप्रीमो मायावती समेत अनेक नेता मौजूद थे।
PunjabKesariकुमार विश्वास आम आदमी पार्टी(आप) के संस्थापक और प्रमुख नेताओं में हैं किंतु राज्यसभा नहीं भेजे जाने के बाद से उनके केजरीवाल के साथ रिश्ते बहुत तल्ख हैं। विश्वास को पिछले दिनों राजस्थान के प्रभारी पद से भी हटा दिया गया था। केजरीवाल ने अनेकों बार कांग्रेस पर भ्रष्ट होने के आरोप लगाए हैं और जब उन्होंने कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच साझा किया तो विश्वास ने इशारों-इशारों में व्यंग्य कसने में देर नहीं की। कर्नाटक में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ही किए गए विश्वास के ट्वीट को केजरीवाल से जोड़कर देखा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News