जापानी कम्पनी ने हरियाणा के साथ सहयोग करने में दिखाई रूचि

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 10:48 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): जापानी  सॉफ्टवेयर कम्पनी एनईसी के एक प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर कई क्षेत्रों में हरियाणा के साथ सहयोग करने में रूचि दिखाई है। बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि जापानी कम्पनी एनईसी एक सॉफ्टवेयर निर्माता कम्पनी है जिस के प्रतिनिधि मंडल से सुरक्षा, खनन जैसे कुछ विषयों पर चर्चा हुई है।

सरकार इन क्षेत्रों में तकनिकी के प्रयोग को बढ़ावा देकर जनता को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। जल्द ही इस कम्पनी के इंजीनियर प्रदेश के सूचना तकनीकी विभाग के अधिकारियों से मिल कर इस विषय को आगे बढ़ाएंगे। मुख्य मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी 27 मई, 2018 को देश की प्रतिष्ठित सडक़ मार्ग परियोजना कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे।

सोनीपत जिला के कुंडली से शुरू होकर उत्तर प्रदेश तक जाने वाला यह केजीपी पलवल में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे में मिलेगा। ऐसे में  इस मार्ग के बाद जून माह के अंत तक कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस मार्ग का  उद्घाटन भी प्रधानमंत्री के कर कमलों से कराने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static