जब साइकिल से 36 किलोमीटर का सफर कर शूटिंग पर पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 09:26 PM (IST)

मनाली: हिंदी फिल्म केसरी की शूटिंग के चलते स्पीति घाटी का पलदर मैदान हिंदोस्तान और अफगान सेना का रणक्षेत्र बन गया है। 36वीं सिख बटालियन के हवलदार बने अभिनेता अक्षय कुमार सहित अफगान सेना पर बुधवार को कई दृश्य कैमरे में कैद किए गए। पहले दृश्य में अफगान सेना को हिंदोस्तान की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया। अफगान सेना की संख्या 10 हजार होने के चलते स्पीति का पलदर मैदान अफगान बॉॅर्डर में बदल गया जबकि दूसरे दृश्य में अफगान सेना को युद्ध की तैयारी करते हुए दिखाया।


बटालियन को हौसला देते दिखे अभिनेता
अफगान सेना की संख्या अधिक होने की बात सुनकर 36वीं सिख बटालियन चिंतित हो उठी। बटालियन के हवलदार सरदार अक्षय कुमार को अपने साथियों को हौसला देते हुए दिखाया गया। निर्देशक अनुराग सिंह ने इन सभी दृश्यों को कैमरे में ओके कर दिया। अक्षय कुमार ने काजा से पलदर मैदान तक 36 किलोमीटर का सफर साइकिल द्वारा तय किया। स्पीति के लोग अभिनेता के जुनून को देख हैरान रह गए। शूटिंग करने के बाद शाम को भी अक्षय साइकिल से ही काजा पहुंचे।


सन्नी व दीप्ति नवल मनाली में
स्टार कलाकार सन्नी दयोल और अभिनेत्री दीप्ति नवल गर्मियों की छुट्टियां बिताने मनाली पहुंच गए हैं। दीप्ति नवल ने तो मनाली की वादियों में वामतट मार्ग पर अपना घर भी बना लिया है जबकि सन्नी भी मनाली में अपना आशियाना बनाने की तैयारी में हैं। सन्नी दयोल पिछले साल पल-पल दिल के पास की फिल्म शूटिंग को लगभग 5 महीने मनाली की वादियों में ही रुके थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News