रेप से आहत हुई नाबालिग ने खुद को किया आग के हवाले, आरोपी घूम रहा खुलेआम

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 07:28 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार ने नाबालिग के साथ रेप जैसी घटनाओं के लिए कानून सख्त कर दिया हो, लेकिन इसके बावजूद रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। इसी कड़ी में ताजा मामला बिजनौर का है। यहां एक दरिंदे ने 14 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं अपनी इज्जत गंवाने के बाद आहत हुई नाबालिग ने खुद को आग के हवाले कर दिया और अपनी जान दे दी। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के थाना शिवाला कला इलाके के सिकंदरपुर का है। यहां पड़ोस के एक युवक ने बुरी नियत से 14 वर्षीय मुस्कान को दबोच लिया और उसका रेप कर दिया। इस बीच जब पीड़िता की बहन बीच बचाव करने के लिए आई तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। वहीं रेप की वारदात से आहत हुई बच्ची ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। परिजनों ने किसी तरह आग को बुझाया और झुलसी हुई पीड़िता को अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
वहीं जब मृतका के परिजन मामला दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें फटकार कर वहां से भगा दिया। मामला मीडिया की सुर्खियां बनने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी ताहिर और वसीम के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static