बेटाें ने 5 महीने छुपाकर रखा मां का शव, इस दाैरान जाे किया नहीं हाेगा यकीन

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 06:19 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कलयुगी बेटों ने पेंशन के लालच में अपनी मां की लाश को 5 महीेने तक छुपाकर। वहीं इस बात की भनक जब मोहल्ले वालों को लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला भेलूपुर थाना अन्तर्गत दुर्गाकुंड स्थित आवास विकास कॉलोनी का है। यहां 5 बेटों की मां 70 वर्षीय अमरावती देवी का निधन करीब 4 महीने पहले 13 जनवरी को हो गया था। इनके पति दयाशंकर कस्टम विभाग में सुप्रीटेंडेंट थे, जिनका निधन पहले ही हो चुका है। पति के निधन के बाद महिला को पेंशन मिलती थी। इस बीच महिला का निधन हो गया। मां के निधन के बाद पेंशन के लालच में बेटों ने मां की लाश को केमिकल लगा कर रख दिया और वह पिछले 4 महीने से मृत मां की पेशन वसूल रहे थे।

वहीं किसी मोहल्ले वासी को इस बात की जानकारी हुई तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ अयोध्या प्रसाद ने बताया कि पांच महीने पहले महिला की मौत हो गई थी। पेंशन के लिए घर में डेड बॉडी छुपाकर रखी गई थी। इस मामले में पोस्टमॉर्टम के बाद अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जायेगी। बताया कि बीएचयू रिपोर्ट और डॉक्टरों से भी बात की जायेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static