फ्लोरिडा में हुई बिजली गुल,  भयानक (zombie) अलर्ट जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 05:30 PM (IST)

न्‍यूयॉर्क:  जॉम्‍बी फिल्‍में देखना हर किसी के बस की बात नहीं क्योंकि ये बेहद डरावनी होती हैं। अब सोचिए कि यदि असल जिंदगी में  जाम्बी अलर्ट जारी हो जाए तो किसी का क्या हाल होगा। अमरीका में फ्लोरिडा सिटी के लेक वर्थ एरिया में लोगों को कमोबेश इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल पिछले दिनों यहां पर लोग लंबी बिजली कटौती की समस्‍या से जूझ रहे थे, तभी उनको परेशान करने वाली खबर उस वक्‍त आई जब जॉम्‍बी गतिविधियों की चेतावनी जारी की गई। 

 

PunjabKesari
वहां के एक स्‍थानीय अखबार पाम बीच पोस्‍ट के मुताबिक इस तरह का मैसेज अलर्ट जारी किया गया कि अतिशय जॉम्‍बी गतिविधियों की वजह से बिजली की कटौती का सामना करना पड़ रहा है। इस तरह का अलर्ट सात हजार स्‍थानीय लोगों तक पहुंचा।इस अलर्ट में कहा गया कि लेक वर्थ और टर्मिनस के लोगों को बिजली कटौती और जॉम्‍बी का यह अलर्ट भेजा जा रहा है। अतिशत जॉम्‍बी गतिविधियों के कारण 7380 लोगों को इसका सामना करना पड़ रहा है। इस कारण बिजली आने के संभावित समय के बारे में अभी अनिश्चितता है।
PunjabKesari
अगले दिन शहर के जन सूचना अधिकारी बेर केर ने एक बयान जारी कर कहा कि इस तरह की सूचना में कोई सच्‍चाई नहीं है।उनके मुताबिक लेक वर्थ में जॉम्‍बी की गतिविधियों से जुड़ी कोई सूचना नहीं है और इस तरह की सूचना के लिए माफी मांगते हैं।स्‍थानीय मीडिया ने कुछ अधिकारियों के हवाले से कहा कि यह अलर्ट ऑटोमेटिक था और इस बात की पूरी संभावना है कि सिस्‍टम को हैक कर अलर्ट भेजा गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News