बेहतर ऑडियो क्वालिटी के साथ लैस है हरमन का नया वॉटरप्रूफ ब्लूटुथ स्पीकर

5/23/2018 2:15:07 PM

जालंधरः घरेलू इलैक्ट्रॉनिक कंपनी हरमन इंटरनेशनल ने भारत में अपना एक और नया वॉटरप्रूफ ब्लूटुथ स्पीकर JBL GO 2 के नाम से लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने नए ब्लूटुथ स्पीकर की कीमत 2,999 रुपए रखी है। इस स्पीकर की खासियत यह है कि ये JBL सिग्नेचर साउंड और वॉटरप्रूफ IPX7 डिजाइन के साथ है जो इसकी ऑडियो क्वालिटी और परफॉर्मेंस को बढ़ा देते हैं।

 

PunjabKesari

 

इस स्पीकर में यूजर्स वायरलैस (ब्लूटूथ) माध्यम से या स्मार्टफोन व टैबलेट में वायर्ड कनेक्शन के माध्यम से म्यूजिक चला सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन रिचार्जेबल Li-ion बैटरी दी गई है जोकि 5 घंटे के प्लेबैक टाइम की क्षमता के साथ है। वहीं क्रिस्टल-क्लीयर फोन कॉल एक्सपीरियंस के लिए बिल्ट-इन इको और नॉयज कैंसेलिंग स्पीकरफोन दिए गए हैं।

 

कलर ऑप्शनः

ये नया स्पीकर 12 कलर ऑप्शंस के साथ है जिसमें कि एश ग्रे, आइसक्यूब सियान, सीफॉम मिंट, लेमेनेट येलो, सनकिस्ड सिनेमन, पर्ल शैंपेन, मिडनाइट ब्लैक, डीप सी ब्लू, मॉस ग्रीन, कोरल ऑरेंज, रुबी रेड और स्लेट आदि शामिल हैं।

 

PunjabKesari

 

बिक्रीः

यह बिक्री के लिए देशभर में मुख्य रिटेल स्टोर्स और 350 मुख्य सैमसंग ब्रांड स्टोर्स पर उपलब्ध है। 

 

इस स्पीकर के लॉन्च के अवसर पर हरमन इंडिया लाइफस्टाइल ऑडियो के वाइस प्रेसिडेंट सुमित चौहान का कहना है कि “हमें ये नया JBL GO 2 स्पीकर पेश करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है। ये अल्ट्रा- पोर्टेबल, कॉम्पैक्ट, हथेली के आकार का, ब्राइट कलर्स वाला ब्लूटुथ स्पीकर सभी म्यूजिक लवर्स को अपने बेहतर क्लीयर ऑडियो आउटपुट से जरूर इंप्रैस करेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static