इस एक्टर को कहा जाता है साउथ फिल्म इंडस्ट्री का अंबानी

5/23/2018 12:46:09 AM

मुंबईः आजकल साउथ की फिल्में बॉलीवुड मूवी को कड़ी टक्कर देती हैं । इसका सबसे बड़ा उदाहरण 'बाहुबली' है। ऐसे ही एक साउथ एक्टर का नाम है मोहनलाल। मोहनलाल साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं। मोहनलाल को साउथ फिल्मइंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार भी कहा जा सकता है । केरल के एलनथूर में जन्मे मोहनलाल का पूरा नाम मोहनलाल विश्वनाथ नायर है। उन्होंने 1980 में फिल्म 'मंजिल विरिंजा पूक्कल' से डेब्यू किया था। 
PunjabKesari
एक्टर के साथ-साथ वो प्रोड्यूसर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं। खास बात ये है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी मोहनलाल के बड़े फैन हैं। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले मोहनलाल रेसलर थे। उन्होंने 1977-78 में केरल स्टेट रेसलिंग चैम्पियनशिप जीती थी। 

मोहनलाल के पास ऊटी में घर होने के साथ ही दुबई के बुर्ज खलीफा में भी एक फ्लैट है। उनका घर इस बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर है। एक खबर के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 33 मिलियन डॉलर यानी (212 करोड़) है। इसके अलावा उन्होंने 80 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी कर रखा है। मोहनलाल के पास 7.5 करोड़ कीमत की 6 लग्जरी कारें हैं। इनमें मर्सडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू, जगुआर और रेंज रोवर जैसी ब्रांडेड कारें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News