प्रदेश की जनता का विश्वास नहीं टूटने दूंगा: सिद्धू

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 12:25 PM (IST)

अमृतसर(महेन्द्र,कमल,वालिया): रोडरेज (गैर-ईरादतन हत्या) के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा बरी होने के पश्चात स्थानीय निकाय मंत्री पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब की परिक्रमा भी की तथा बाणी का आनंद भी लिया। श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह यहां परमात्मा का शुक्राना अदा करने के लिए आए हैं। 
PunjabKesari
पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि देश भर के लोगों ने उनके लिए जो दुआएं की थीं, वह उनके लिए बहुत ही आभारी हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी का भी विश्वास नहीं टूटने देंगे। उन्होंने कहा कि परमात्मा पूरी तरह से उनके साथ है और वह अब और मजबूत होकर पंजाब का विकास करेंगे। साथ ही पंजाब की जवानी व किरसानी को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।
PunjabKesari
सिद्धू ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य पंजाब को नशामुक्त करना है तथा किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। ब्यास दरिया में जहरीला पानी मिलने संबंधी पूछे गए सवाल का जबाव देते हुए उन्होनें कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा तथा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News