STF  रिपोर्ट आने पर बढ़ सकती हैं मजीठिया की मुश्किलें:सिद्धू

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 11:59 AM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि एसटीएफ की रिपोर्ट में बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ पक्के सबूत हैं। कल एसटीएफ रिपोर्ट आने के बाद सारा सच सामने आ जाएगा जिसके बाद चिट्टे के कथित व्यापारी जेल में होंगे।


स्मरण रहे कि ड्रग रैकेट मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  ड्रग्स रैकेट पर बनी एसटीएफ ने पहले ही अपनी रिपोर्ट पंजाब हाईकोर्ट को सौंप दी है जिसमें बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और ड्रग्स रैकेट पर कई गंभीर बातें कही गई हैं।  

 

एसटीएफ की रिपोर्ट की बड़ी बातें?
बिक्रमजीत सिंह मजीठिया को लेकर एसटीएफ ने कई गंभीर खुलासे किए  हैं। एसटीएफ ने कहा है कि ड्रग्स रैकेट में उनकी भूमिका की जांच के लिए बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। रिपोर्ट में एसटीएफ ने ये भी कहा है कि ड्रग्स रैकेट में मजीठिया की भूमिका की जांच होनी चाहिए। ड्रग्स रैकेट में मजीठिया को क्लीन चिट भी नहीं दी गई है। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि जो आरोपी ड्रग्स रैकेट में पकड़े गए हैं, उन्होंने मजीठिया को पैसे देने की बात कही है इसलिए मजीठिया के बैंक अकाउंट्स की जांच होनी चाहिए।

 

एसटीएफ ने ये रिपोर्ट 31 जनवरी 2018 को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट को दी थी। हाईकोर्ट ने ये रिपोर्ट पंजाब की कैप्टन सरकार को ये कहते हुए भेजी है कि अब सरकार इस पर अगली कार्रवाई करे। 34 पेज की रिपोर्ट में एसटीएफ चीफ ने इन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट यानी ईडी की केस फाइल का हवाला दिया है।


 
बिक्रमजीत सिंह मजीठिया कौन हैं?

पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल की पत्नी के भाई यानी साले हैं। मजीठिया बादल सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वर्तमान में वो मजीठिया विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के विधायक हैं। 2007 और 2012 में भी विधायक रह चुके हैं। सुखबीर बादल की पत्नी हरसिमरत कौर के भाई हैं। हरसिमरत कौर अभी केंद्र की बीजेपी सरकार में मंत्री हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News