करीना से अपनी दोस्ती को लेकर सोनम ने किया बड़ा खुलासा

5/22/2018 2:25:50 PM

मुबंई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर पहली बार एक साथ फिल्म वीरे दी वैडिंग में नजर आएंगी। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि सोनम और करीना दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक दूसरे को कॉम्पिटिशन दे रही हैं। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा था क्योंकि सोनम ने भी शादी के बाद करीना की तरह ही अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। 

PunjabKesari


सोनम ने कहा, ''मैं और करीना बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी दोस्ती 15 साल पुरानी है। यहां तक कि सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि लोलो (करिश्मा) भी मेरी दोस्त हैं। हम लोगों का एक व्हाट्सएप ग्रुप भी है जिसमें मैं , रिया, करीना और करिश्मा हैं। इस ग्रुप का नाम हमने दिया है 'कपूर गर्ल्स'।हम इस ग्रुप एक दूसरे की तस्वीरें भी शेयर करते हैं।''

PunjabKesari

 

बता दें कि सोनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी की थी। इस शादी में वैसे तो पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था लेकिन करीना इसमें बेहद खास गेस्ट बनकर पहुंची थीं क्योंकि यह पहली शादी थी जिसमें हिस्सा लेने करीना बेटे तैमूर के साथ गईं थी।

PunjabKesariइसके अलावा सोनम की बहन रिया ने सोनम-करीना की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में रिया ने लिखा, ''लोग कहते हैं कि एक्ट्रेसेस अच्छी दोस्त नहीं हो सकती। मैं खुद को रोक नहीं पाई। रियल और रील लाइफ ब्राइड। हैप्पी गर्ल्स, स्ट्रॉन्ग, अजाद, टैलेंटेड, और क्रेजी। दो साल के इस सफर में अब बस 10 दिन बचे हैं।''
 

And they say actresses can’t be friends. Couldn’t help myself. Real and reel bride. Happy girls, strong independent, crazy talented and also just crazy. It’s been a two year long journey and now it’s all just ten days away. #sentimentalproducer #sentimentalsister also just mental.

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News