कई वर्षों बाद शपथ समारोह में शामिल होंगे सोनिया-राहुल

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 09:01 AM (IST)

नई दिल्ली: कर्नाटक में बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे जदएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने सोमवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व ने यह फैसला किया कि राज्य में सरकार चलाने के लिए एक समन्वय समिति बनेगी। मुलाकात के बाद कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने (दोनों ने) शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता स्वीकार कर लिया है। किसी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल कई वर्षों बाद शामिल होंगे। कांग्रेस के विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि सरकार चलाने के लिए एक समन्वय
PunjabKesari
4:30 बजे बुधवार को शपथ लेंगे कुमारस्वामी
जदएस नेता कुमारस्वामी 23 मई की शाम साढ़े 4 बजे प्रदेश सचिवालय में कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राज्यपाल वजुभाई वाला कुमारस्वामी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। कुमारस्वामी लॉर्ड मंजुनाथ, शृंगेरी शारदा देवी और मौजूदा शंकराचार्य श्री भारती तीर्थ का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मंगलवार को धर्मशाला और शृंगेरी जाएंगे।
PunjabKesari
कई राज्यों के सीएम भी होंगे शामिल
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन, सपा नेता अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी समारोह में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा फिल्म अभिनेता रजनीकांत सहित कई अन्य बड़े नेताओं के भी पहुंचने की उम्मीद है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News