ये है कंगना की खूबसूरती का राज, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 04:47 PM (IST)

अपने बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड में मशहूर कंगना एक नैचुरल ब्यूटी है। हर कोई उनकी खूबसूरती का राज जानना चाहता है। अगर आप भी कंगना की तरह बेदाग और निखरी त्वचा पाना चाहते है तो आज हम आपको कंगना के ब्यूटी और हेयर सीक्रेट्स बताएंगे, जिन्हें आप भी फॉलो कर सकती हैं। 


कंगना अपनी बेदाग त्वचा के लिए रोजाना क्लींजिंग, टोनिंग व मॉइश्चराइजिंग करती हैं और चेहरा साफ करने के लिए सोप फ्री क्लींजर इस्तेमाल करती हैं क्योंकि साबुन त्वचा की नमी व एसेंशियल ऑयल्स सोख लेता है। फिर कंगना चेहरे को टोनर और मॉइश्चराइज करने के बाद आई क्रीम इस्तेमाल करती हैं।

 


1. फेशियल से रहती हैं दूर
कंगना की स्किन काफी सेंसिटिव है, जिस वजह से वह फेशियल नहीं कराती। परन्तु समय-समय पर क्लीनअप करवाती रहती हैं। कंगना का कहना है कि चेहरे पर शहद लगाना चाहिए क्योंकि इसमें एंटी-बैक्टीरियल गुण होते हैं, जो चेहरे को साफ और हैल्दी रखते हैं। 

 

2. मेकअप

PunjabKesari
कंगना अपने साथ लिपबाम और ब्लशर जरूर रखती हैं। वहीं उन्हें रेड लिपस्टिक व विंग्ड आई मेकअप पसंद है। वह चेहरे पर केवल कंसीलर और ब्लशर का इस्तेमाल करती है। 

 

3. हेयर केयर

PunjabKesari
बालों के लिए कंगना ऑर्गेनिक प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल करती है। अपने बालों की समय-समय पर हेयर रिपेयर ट्रीटमेंट्स करवाती रहती हैं। इसके अलावा वह हेयर स्पा और डीप कंडिशनिंग ट्रीटमेंट्स भी करवाती है। हफ्ते में 3 बार बालों की मालिश करके स्टीम लेती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static