नशे में धुत्त लड़के ने 5 वर्षीय मासूम का गुप्तांग काटा

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 07:20 AM (IST)

फिल्लौर/अपरा (भाखड़ी/दीपा): खेल-खेल में नशे में धुत्त 15 वर्षीय नाबालिग ने एक 5 साल के मासूम बच्चे का गुप्तांग काट डाला। गंभीर अवस्था में बच्चे को सिविल अस्पताल फिल्लौर में दाखिल किया गया है। फिल्लौर के नजदीकी गांव अपरा में खेलने कूदने की आयु में छोटे बच्चे नशे की लत का शिकार होकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं।

रविवार शाम सवा 7 बजे 5 साल का मासूम बच्चा दूसरे बच्चों के साथ खेलता हुआ घर के बाहर बने बी.एम.सी. चौक अपरा में पहुंच गया। वहां खेल रहे बच्चों के साथ 15 वर्ष का चंदन नामक लड़का नशे में धुत्त होकर खेलने लगा। इस दौरान चंदन को इतना गुस्सा आ गया कि उसने 5 वर्ष के मासूम बच्चे का गुप्तांग काट डाला। खून से लथपथ तड़पते हुए बच्चे को देख जब गांव वासी इकट्ठे हुए तो आरोपी चंदन वहां से भाग निकला जिसे लोगों ने गांव चक्क साबू में पकड़ कर उसकी धुनाई की और बाद में उसे अपरा पुलिस चौकी के हवाले कर दिया।

डाक्टरों के मुताबिक बच्चे की हालत काफी खराब है जिसका गुप्तांग एक नस के सहारे उसके जिस्म से लटक रहा है। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर भेजा गया है। फिल्लौर के डाक्टरों ने बच्चे की नाजुक हालत देखकर एस.एम.ओ. को सूचित कर जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News